पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर:हादसे में 90 साल की बुजुर्ग महिला की मौत; गाड़ी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल

 

कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर कोथारी नाके के पास रविवार सुबह एक सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, वहीं पिकअप वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा जिले की मड़वा निवासी 90 वर्षीय महेतरीन बाई गांव में ही रहने वाले 19 वर्षीय देवराज के साथ कोरबा के मानिकपुर अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में आई हुई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रविवार की सुबह दोनों मानिकपुर से अपने गृहग्राम मड़वा जाने के लिए निकले थे। कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर कोथारी नाका के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप वाहन चांपा की ओर से आ रहा था।

मौके पर जमा हुई भीड़।
इस हादसे में 90 वर्षीय मेहतरीन बाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं देवराज घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों को जमा होता देख आरोपी पिकअप चालक मौका देखकर फरार हो गया। लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 को दी। डायल 112 की टीम ने घटना की सूचना संबंधित उरगा थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं घायल देवराज को अस्पताल में भर्ती कराया है।

 


पिकअप वाहन को जब्त किया गया

उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है। वाहन को उरगा थाने लाया गया है। वहीं फरार चालक की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।