संवेदनशील जिला प्रशासन…..ट्रिपल मर्डर पीड़ित पहाड़ी कोरवा परिवार को राशन के साथ पहुंचाई 25 हजार रूपए की सहायता…..कलेक्टर श्रीमती कौशल के निर्देश पर एसडीएम पहुंचे पीड़ित परिवार के घर, जताई संवेदना, दिया हर संभव सहायता का भरोसा

 

कोरबा 05 फरवरी 20। ट्रिपल मर्डर पीड़ित पहाड़ी कोरवा परिवार के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल के निर्देश पर जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम गढ़-उपरोड़ा गांव पहुंचे और शोकाकुल परिवार से मुलाकात की। एसडीएम श्री आशीष देवांगन ने इस दुःख की घड़ी में परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया और कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल तथा जिला प्रशासन की तरफ से गहरी संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही एसडीएम ने प्रशासन की तरफ से पहाड़ी कोरवा परिवार को राशन चांवल, तेल, मसाला, आलू, बच्चो के लिए बिस्किट और नमकीन सहित 25 हजार रूपए की आर्थिक सहायता भी दी। इसके साथ ही ठंड से बचने के लिए चार कंबल भी पीड़ित परिवार को दिए। श्री देवांगन ने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों से कहा कि दुःख की इस घड़ी में पूरा प्रशासन उनके साथ खड़ा है। किसी भी प्रकार की समस्या या आवश्यकता होने पर वे सीधे उन्हें अवगत करा सकते हैं। इस दौरान क्षेत्र के नायब तहसीलदार श्री सोनु अग्रवाल और जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जी.के. मिश्रा भी मौजूद रहे।
जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम श्री देवांगन ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। एसडीएम ने पीड़ित परिवार की मुखिया को सामाजिक सुरक्षा पेंशन शुरू करने के लिए प्रकरण तैयार करने के निर्देश जनपद पंचायत के सीईओ को दिए। इसके साथ ही उन्होंने सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के तहत पीड़ित पहाड़ी कोरवा परिवार को दी जा सकने वाली सभी शासकीय सहायताओं के लिए भी प्रकरण जल्द से जल्द तैयार कर स्वीकृत करने के निर्देश भी दिए।