कोरबा – बस स्टैंड से गायब हो गई नवविवाहिता:बस में बिठाकर पति नाश्ता लेने गया था, लौटा तो वहां नहीं थी; देवर के मोबाइल पर मैसेज आया- मैं जा रही हूं, अपने भाई को वापस ले जाओ

CSEB चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि महिला का मोबाइल स्विच ऑफ है। CCTV की फुटेज में भी वह नहीं दिखाई दे रही।

कोरबा में एक नवविवाहिता बस स्टैंड से अचानक गायब हो गई। वह अपने पति के साथ चिरमिरी जाने के लिए निकली थी। इस दौरान पति उसे बस में बिठाकर नाश्ता लेने के लिए चला गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो पत्नी वहां नहीं थी। काफी देर तलाश करने के बाद वह पुलिस चौकी पहुंच गया। इस बीच देवर के मोबाइल पर महिला का मैसेज आया कि वह जा रही है। अपने भैया को वह बस स्टैंड आकर ले जाए। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बलौदाबाजार के सरसींवा निवासी राजू साहू मंगलवार को अपनी पत्नी यशोदा साहू के साथ कोरबा पहुंचा था। वहां से दोनों को चिरमिरी जाना था। इसके लिए दंपती टीपी नगर बस स्टैंड पहुंचे और बस में बैठ गए। बस वहां से रवाना होती, इससे पहले पत्नी यशोदा ने उससे भूख लगने और कुछ लेकर आने की बात कही। इस पर राजू बस से उतर कर खाने का सामान लेने के लिए चला गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो पत्नी बस में नहीं थी।

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी
राजू काफी देर तक बस स्टैंड पर यशोदा को तलाश करता रहा। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच राजू के छोटे भाई ने उसे मोबाइल पर कॉल कर बताया कि भाभी यशोदा का मैसेज आया है। इसमें लिखा है कि मैं कहीं जा रही हूं अपने भाई को वापस ले जाओ। इसके बाद राजू CSEB पुलिस चौकी पहुंचा और शिकायत दी। दोनों की शादी को महज 3 महीने ही हुए थे। फिलहाल पुलिस उसकी पत्नी की तलाश कर रही है।

महिला का मोबाइल बंद, CCTV में भी नहीं दिखाई दी
CSEB चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि पति राजू की सूचना पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का मोबाइल स्विच ऑफ है। बस स्टैंड पर लगे CCTV की फुटेज भी चेक की गई है। किसी में वह नहीं दिखाई दे रही। आसपास पूछताछ में भी यह बात सामने नहीं आई है कि कोई उसे जबरदस्ती ले गया हो। महिला के मायके वालों से भी पूछताछ की जाएगी। उनसे भी संपर्क किया जा रहा है।