CG Breaking – शराब तस्करों ने पुलिस कार पर चढ़ाई पिकअप:थानेदार सहित 2 घायल; गाड़ी में MP से लाई जा रही लाखों की शराब मिली

बलरापुर में एमपी के रास्ते तस्करी कर लाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई।

छत्तीसगढ़ मादक पदार्थों की तस्करी का पासिंग रूट बनता जा रहा है। प्रदेश में तस्कर अनकंट्रोल हो रहे हैं। बलरामपुर में बेखौफ तस्कर ने नाकाबंदी तोड़ते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा किया तो उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इसमें थानेदार सहित 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बावजूद पुलिस ने वाहन पकड़ लिया, पर तस्कर भाग निकले। वहीं कोरिया में भी अवैध शराब के साथ 4 तस्कर पकड़े हैं। खास बात यह है कि पकड़े गए तस्कर MP के हैं, जबकि वाहन UP नंबर से रजिस्टर्ड है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि MP की ओर से शराब तस्कर प्रदेश में घुस रहे हैं। इस पर बलरामपुर की रघुनाथ नगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी की। इस दौरान पिकअप आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो चालक तेज गति से पिकअप चलाता हुआ नाकाबंदी तोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और टीआई और कॉन्स्टेबल घायल हो गए।

वाहन क्षतिग्रस्त के बाद भी पीछा करती रही पुलिस
इसके बाद भी पुलिस टीम तस्कर का पीछा करती रही। ग्राम आसनडीह के जंगल में घेराबंदी कर वाहन तो पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन तस्कर उतर कर भाग निकले। पुलिस ने UP नंबर की पिकअप जब्त की है। तलाशी के दौरान उसमें 50 पेटी अंग्रेजी शराब करीब 432 लीटर बरामद हुई है। इसकी कीमत 3 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। सारी शराब ब्रांडेड स्तर की है। फिलहाल पुलिस तस्कर की तलाश कर रही है।

कोरिया में 14 लाख रुपए से ज्यादा की 40 पेटी शराब पकड़ी
वहीं कोरिया के मनेंद्रगढ़ में पुलिस ने शराब तस्कर की सूचना पर ग्राम पेंड्री तिराहा से जनकपुर मार्ग पर घेराबंदी की और एक बोलेरो को रुकवा लिया। तलाशी के दौरान उसमें से 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। इसकी कीमत 14 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस ने चित्रकूट निवासी संजीत श्रीवास्तव, शहडोल निवासी प्रेम सिंह, अर्पित सिंह परिहार और वाहन चालक बुढार निवासी मुकेश कुमार प्रजापति को गिरफ्तार किया है।