बैंक के अंदर से कैश से भरा बैग पार: रुपये जमा करने आये एकाउंटेंट के साथ उठाईगिरी, आरोपी ने 4 लाख से ज्यादा की रकम से भरा बैग किया पार….

रायपुर 14 दिसम्बर 2021। राजधानी रायपुर में बैंक के अंदर से चार लाख की उठाई गिरी हो गई है। घटना के बाद पीड़ित ने इसकी सूचना तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मौके पर है और जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक अवंति विहार स्थित भरत कंस्ट्रक्शन के एकाउंटेंट प्रभात नायक सुबह 11 बजे तेलीबांधा स्थित केनरा बैंक रुपये जमा करने के लिए पहुंचा था। इस दौरान सोफे में चार लाख से चार लाख से ज्यादा का कैश जो एक बैग में था, उसे वहीं रखकर कैश काउंटर में आ गया।

थोड़ी देर बाद जब वो पीछे मुड़कर देखा तो सोफे में रखा कैश से भरा बैग गायब था, जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना तेलीबांधा थाने में दर्ज कराई।

शिकायत के बाद तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला मौके पर पहुंचे हुए है। उन्होंने एपीजी से बात करते हुए बताया कि, पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। साथ ही पीड़ित से भी पूछताछ जारी है। जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है।
के अंदर से कैश से भरा बैग पार रुपये जमा करने आये एकाउंटेंट के साथ उठाईगिरी आरोपी ने 4 लाख से ज्यादा की रकम से भरा बैग किया पार