छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कोरबा का शपथ समारोह संपन्न….. जयसिंह अग्रवाल रहे मौजूद

 

कोरबा। छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ, कोरबा जिला इकाई का शपथ ग्रहण समारोह गरिमामयी समारोह में पूर्ण हुआ। रविवार को टीपी नगर स्थित प्रियदर्शिनी इंदिरा गांधी स्टेडियम परिसर के राजीव गांधी इनडोर ऑडिटोरियम में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने शपथ का वाचन कर पत्रकारों को शपथ दिलवाया। शपथ ग्रहण समारोह में संघ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी, प्रदेश महासचिव दीपक राई, महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्याम सुंदर भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में जिले के ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों की भी उपस्थिति रही।
छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कोरबा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र गुप्ता जिलाध्यक्ष नौशाद खान सहित वरिष्ठ उपाध्यक्ष- राजेश कुमार, उपाध्यक्ष- रफीक मेमन, महासचिव- राजकुमार शाह, कोषाध्यक्ष- कैलाश सिंह यादव, सचिव- लक्ष्मण महंत व कार्यकारिणी सदस्य सुवेन्दु शीट, रघुनंदन सोनी और नवाब हुसैन ने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में कार्य करने की शपथ ली। इस अवसर पर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि कोरबा जिला के पत्रकार बेहद जिम्मेदारी और इमानदारी पूर्वक तरीके से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हैं। उम्मीद है कि वह आगे भी अपने दायित्व को बेहतर ढंग से पूर्ण करेंगे।

वरिष्ठ पत्रकारों का  हुआ सम्मान

इसदौरान कार्यक्रम मे वरिष्ठ पत्रकार विकास जोशी, विजय खेत्रपाल, किशोर शर्मा, जय प्रकाश टमकोरिया, सुभाष अग्रवाल, छेदी लाल अग्रवाल, राकेश श्रीवास्तव जी का कार्यक्रम के मुख्य अथिति जयसिंह अग्रवाल द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान  किया गया।

नवनियुक्त अध्यक्ष नौशाद खान ने बताया कि जिले भर में श्रमजीवी पत्रकार संघ की ब्लॉक और तहसील स्तर की इकाइयों का नए सिरे से गठन किया जाएगा। संघ हर हाल में पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है।
——–