कोरबा प्रेस क्लब चुनाव – कल सुबह होगा सात पदों के लिए मतदान…. 27 प्रत्याशी मैदान में

5 प्रत्याशियों ने वापस लिए नामांकन

कोरबा
कोरबा प्रेस क्लब की द्विवार्षिक नई कार्यकारिणी वर्ष 2022 के लिए चुनाव की प्रक्रिया जारी है।

चुनावी गहमा-गहमी के मध्य सोमवार को भी सुबह 10 से 12 बजे तक नामांकन पत्र उपलब्ध कराए गए। रविवार को भी नामांकन पत्र दिए गए थे जिसमें 32 लोगों ने प्राप्त किया। आज 11 प्रत्याशियों ने नामांकन लिए।
निर्वाचन अधिकारी अधिवक्ता एलएन अग्रवाल ने बताया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, उपसचिव व कोषाध्यक्ष के एक-एक पद व कार्यकारिणी सदस्य के 3 पदों के लिए कुल 43 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र प्राप्त किया। 13 जून सोमवार को भी सुबह 10 से 12 बजे तक नामांकन पत्र प्राप्त किया। भरे हुए नामांकन पत्र सुबह 10 से दोपहर 1.30 बजे तक जमा लिए गए। नामांकन पत्रों का परीक्षण दोपहर 2 से 3 बजे तक किया गया एवं नामांकन पत्रों पर आपत्ति निराकरण व नाम वापसी दोपहर 3.10 से 4 बजे तक की गई जिसमें 5 प्रत्याशियों ने नाम वापस लिए। प्रत्याशियों के नामों की अंतिम सूची का प्रकाशन शाम 5 बजे किया गया जिसमें मैदान में रह गए 27 प्रत्याशियों के बीच टक्कर होगी। संरक्षक के लिए 3, अध्यक्ष के लिए 3, उपाध्यक्ष के लिए 4, सचिव के लिए 3, उपसचिव के लिए 3, कोषाध्यक्ष के लिए 2 तथा कार्यकारिणी सदस्य के 3 पदों के लिए 9 प्रत्याशी मैदान में हैं।
14 जून मंगलवार को प्रात: 10 से 3 बजे तक तिलक भवन में मतदान कराया जाएगा। शाम 4 बजे से मतगणना पश्चात परिणाम की घोषणा की जाएगी। चुनाव अधिकारी श्री अग्रवाल ने बताया कि मतदान में कोई पोस्टल मतदान स्वीकार नहीं होगा।