कोरबा प्रेस क्लब के चुनाव का शेड्यूल जारी, अध्यक्ष-सचिव समेत 9 पदों के लिए 13 जून को सुबह 10 बजे से होगी वोटिंग, नहीं चलेंगे पोस्टल वोट

 

 

कोरबा। कोरबा प्रेस क्लब की द्विवर्षीय कार्यकारिणी के लिए चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। संरक्षक, अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, सचिव-उप सचिव, कोषाध्यक और 3 कार्यकारिणी सदस्य समेत 9 पदों के लिए 13 जून को प्रेस क्लब तिलक भवन में ही मतदान होगा। मतदान के लिए 13 जून को सुबह दस बजे से दोपहर 3 बजे तक का वक्त मुकर्रर किया गया है। इसी दिन शाम 4 बजे से काउंटिंग होगी और इसके बाद परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

कोरबा प्रेस क्लब की द्विवर्षीय कार्यकारिणी चयन के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता लक्ष्मीनारायण अग्रवाल द्वारा जारी चुनाव कार्यक्रम के अनुसार कोरबा प्रेस क्लब में कुल 9 पद के लिए मतदान गुरुवार 13 जून को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच होगा। कोरबा प्रेस क्लब तिलक भवन में चुनाव स्थल निर्धारित किया गया है, जहां 11 जून को सुबह 10 बजे प्रारंभिक मतदाता सूची का प्रकाशन होगा। प्रारंभिक मतदाता सूची पर आपत्तियों के लिए से सुबह सवा दस बजे से सवा 11 बजे तक वक्त मिलेगा। आपत्तियों का निराकरण इसी दिन दोपहर ढाई बजे तक किया जाएगा और दोपहर 3 बजे अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा। 11 जून को ही दोपहर साढ़े 3 बजे से शाम 6 बजे के बीच और उसके बाद 12 जून को सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक नामांकन पत्र उपलब्ध होंगे। नामांकन-पत्र जमा करने के लिए भी 12 जून को सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक का समय मिलेगा। नामांकन-पत्र का परीक्षण, आपत्ति व निराकरण इसी दिन दोपहर दो से ढाई बजे के बीच होगा। 12 जून को ही नामांकन की वापसी दोपहर 2.35 से दोपहर 3 बजे के बीच की जा सकती है और शाम 4 बजे प्रत्याशियों के नामों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। 13 जून को मतदान होंगे और शाम चार बजे से मत गणना होगी, जिसके बाद कर परिणाम की घोषणा की जाएगी। इस प्रक्रिया में पोस्टल मतदान की व्यवस्था लागू नहीं रहेगी।

Share Now