हथकड़ी के साथ आरोपी हुआ फरार – छेड़छाड़ के आरोपी को न्यायालय में पेश करने लाई थी पुलिस, एक घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

कोरबा कोरबा जिले के दर्री थाने में पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसे पुलिस आज थाने से पेरोल में न्यायालय में पेश करने के लिए लाया गया था, जहां से आरोपी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया. पुलिस धूल फांकते रह गई.

न्यायालय में पेश करने लाई थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक दर्री थाना पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में एक आरोपी को बीते दिनों गिरफ्तार किया था. जिसे कटघोरा उपजेल में रखा गया था. उसे पैरोल पर छोड़ भी दिया गया. आज न्यायालय में पेश करना था. दर्री थाना आरक्षक भागीरथी और केशरी ने आरोपी को न्यायालय लेकर पहुंचे.

हथकड़ी समेत फरार, मचा हड़कंप

आरोपी इतना शांतिर था कि पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत न्यायालय से फरार हो गया. जिससे न्यायालय परिसर में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने एक घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. तब जाकर पुलिस ने राहत सांस ली.

घेराबंदी कर किया गया गिरफ्तार

अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी. जिसके बाद दर्री पुलिस ने न्यायालय के आसपास घेराबंदी कर आरोपी को धवईपुर से गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद उसे न्यायालय पेश किया गया।