सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौतः जमीन बटवारे को लेकर आये थे अपने पैतृक गांव, काम होने के बाद एक ही बाइक में सवार होकर ससुर-बेटा बहू निकले थे रायपुर आने के लिए…

 

बलौदाबाजार 25 अगस्त 2021। देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में बाईक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई है। वहीं बहू गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा पलारी थाना क्षेत्र के खरतोरा नाका के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम ससहा निवासी साधुराम साहू 75 वर्ष अपने बेटे रामकुमार साहू 35 और बहू लक्ष्मी साहू 30 वर्ष के साथ निजी काम के चलते अपने पैतृक गांव ससहा आये थे। काम ख़त्म होने के बाद मंगलवार रात को एक बाइक में सवार हो कर तीनों रायपुर के लिए निकले थे। इस दौरान पलारी थाना के खरतोरा नाका के पास गलत तरीके से खड़ी ट्रक में उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक चालक पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में पीछे बैठी बहू जमीन पर जा गिरी।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पलारी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें मृतक रामकुमार रायपुर में बिजली का काम करता था और रायपुर में ही अपनी पत्नी के साथ रहता था। तीनों पैतृक जमीन के बटवारे को लेकर अपने गांव आये हुये थे। काम ख़त्म होने के बाद रात आठ बजे वो तीनों एक ही बाइक में सवार होकर रायपुर लौट रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।