सेक्स रैकेट का खुलासा – देर रात होटल में चल रहा था देहव्यापार… पुलिस पहुचीं तो दो लड़कियों और एक युवक पकड़ाये…कई आपत्तिजनक समान भी बरामद

 

दुर्ग 11 जुलाई 2021। देर रात दुर्ग के एक होटल में छापा मार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से दो लड़कियां और एक दलाल को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई दोनों युवतियां अलग-अलग राज्यों की रहने वाली है।
दरअसल ये पूरा मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है। शनिवार की शाम दुर्ग एसपी प्रशांत अग्रवाल को सूचना मिली थी कि, सुपेला के राजश्री होटल में दूसरे राज्यों से लड़कियां बुलाकर उनसे सेक्स रैकेट चलवाया जा रहा है। मुख़बिर से मिली इस सूचना के बाद सुपेला थाना के नेतृत्व में एक टीम बनाकर जांच शुरू की गई। पुलिस ने पहले तो थाने के एक कांस्टेबल को होटल में ग्राहक बनाकर भेजा। कॉन्स्टेबल ग्राहक बनकर होटल में पहुंचा और दलाल से सौदा किया। सौदा होने के बाद इसारा करके पुलिस की टीम को होटल में बुला लिया।
पुलिस जैसे ही होटल के कमरा नंबर 106 में पहुंची तो वहां का नजारा देख वो भी हैरान रह गई। मौके पर युवतियां अश्लील हालत में थी। साथ ही कमरे से कई आपत्तिजनक समान भी जब्त किये गए है। पकड़ी गई लड़कियों में एक कोलकाता और दूसरी लखनऊ की है। वहीं दलाल राधेश्याम सिंह 26 वर्ष निवासी मोमिनपारा को गिरफ्तार किया गया है।

सभी आरोपियों के खिलाफ सुपेला थाने में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए फरार होटल संचालक की भी तलाश की जा रही है।

  • chashmaghar