मोरगा चौकी प्रभारी पर कब्जा हटाने और धमकी देने का लगा आरोप… बस स्टैंड के पास अस्थाई दुकानों को हटाया

कोरबा।  जिले के मोरगा चौकी इंचार्ज पर ठेला लगाने वाले लोगों को धमकाने और परेशान करने का आरोप लगा है। पीड़ितों का कहना है कि बस स्टैंड के पास ठेला खोमचा लगाने वालों को चौकी प्रभारी द्वारा जबरिया हटा दिया गया वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि यह करवाई पंचायत द्वारा की गई है हम सिर्फ सहयोग के लिए वहां उपस्थित थे।

बताया जाता है कि मोरगा बस स्टैंड के पास कुछ लोग चाय समोसा का दुकान लगा रहे थे ताकि उनकी आजीविका चलती रहे लेकिन बस स्टैंड में एक बड़े दुकान वाले के दवाब में पुलिस ने वहां से चाय समोसा के अस्थाई दुकान को भी हटा दिया। हालांकि उनके साथ ग्राम पंचायत के पदाधिकारी भी वहां मौजूद थे लेकिन आरोप पुलिस पर लग रहा है क्योंकि स्थानीय लोगों के अनुसार चौकी प्रभारी सरेआम धमकी चमकी कर रहे थे।

स्थानीय लोगों के अनुसार चौकी प्रभारी पर कई बार ठेला खोमचा वालों को परेशान करने के कई बार आरोप लगे हैं। कुछ दिन पहले ही एक ठेला लगाने वाले एक युवक के साथ मारपीट करने की बात भी सामने आ रही है। युवक चलित हाथ ठेला पर अपना सामान बेचकर गुजर करता है। चौकी प्रभारी के खिलाफ एसपी से शिकायत की बात भी स्थानीय लोगों द्वारा कही जा रही है।