मुख्यमंत्री भूपेश रायपुर के लिए दिल्ली से हुए रवाना…. केसी बेणुगोपाल से मुलाकात के बाद सीधे पहुंचे एयरपोर्ट…. सिंहदेव की अभी चल रही है चर्चा

रायपुर 25 अगस्त 2021। दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद अब से कुछ देर बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ कल ही राहुल गांधी से मुलाकात की थी, इस दौरान 2 घंटे से ज्यादा वक्त तक राहुल गांधी से मुलाकात हुई। हालांकि बैठक से निकलकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सिर्फ विकास के मुद्दे पर चर्चा हई है, वहीं पीएल पुनिया ने भी नेतृत्व परिवर्तन और ढ़ाई-ढ़ाई साल के मुद्दे पर किसी भी तरह की चर्चा होने से इनकार किया।
कल राहुल गांधी से मुलाकात के बाद आज सुबह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केसी वेणुगोपाल से मुलाकात के बाद सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये, वहीं उसके बाद टीएस सिंहदेव वेणुगोपाल से मुलाकात करने पहुंचे। हालांकि चर्चा को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं है।

अब से कुछ देर बाद 3 बजकर 45 बजे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां वो मीडिया से बातचीत भी करेंगे। हालांकि टीएस सिंहेदव कब रायपुर लौटेंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं सामने आ पायी है।