मरवाही विधायक के के ध्रुव के बड़े पुत्र समेत 3 लोगो की कार दुर्घटना में मौत…. तानाखार के पास हुआ भीषण हादसा…गैस कटर से काटकर निकाले गए शव

। कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाखार पेट्रोल पंप के पास देर रात कार और रॉयल बस की भिड़ंत में मरवाही विधायक के के ध्रुव के पुत्र बांगों विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता प्रवीण कुमार ध्रुव, जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते की मौत हो गई.
, रात्रि तकरीबन 12:30 बजे विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता प्रवीण कुमार ध्रुव अपने सहयोगी अधिकारी जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर तथा ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते अपने कार्य बिंझरा से कार से बांगों वापसी के दौरान कटघोरा थाना क्षेत्र के बरपाली के पास पेट्रोल पंप के समीप अम्बिकापुर की ओर से आ रहे रॉयल बस से भिड़ंत हो गई, भिड़ंत इतनी जोरदार थी की तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा SDOP ईश्वर त्रिवेदी तथा थाना प्रभारी नवीन देवांगन तथा बांगों पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला और दर्घटना ग्रस्त कार बस में जाकर फंस जाने की वजह से तीनों मृतकों के शव को गैस कटर के जरिये निकाला गया. इस दर्दनाक घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
घटना की सूचना मिलते ही मरवाही विधायक के के ध्रुव कटघोरा पहुंच गए हैं और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कार्यवाही में जुट गई है.