मधुमक्खियों ने ले ली युवक की जान – लकड़ी काटने के लिए पेड़ पर चढ़ा था, बैलेंस बिगड़ने से नीचे गिरा; तभी मधुमक्खियों ने किया हमला

​​​​​​​

युवक लकड़ी काटने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान मधुमक्खियों ने उस पर हमला किया। बलरामपुर में मधुमक्खियों के हमले से एक युवक की मौत हो गई। युवक लकड़ी काटने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान मधुमक्खियों ने उस पर हमला किया। बचने की चक्कर में वह नीचे उतर रहा था, तभी बैलेंस बिगड़ने से गिर पड़ा। उसके गिरते ही सैकड़ों मधुमक्खियां उस पर टूट पड़ीं। वहां मौजूद परिजन ने किसी तरह उसे बचाया और अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

ग्राम कुटवा निवासी सिलमानुष लकड़ा (28) अपने मामा और अन्य ग्रामीणों के साथ उदलकछार के जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया था। वह जिस पेड़ पर चढ़ा था, उसके बगल वाले पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था। पेड़ की डाल काटने के दौरान मधुमक्खियों ने जब हमला किया तो ग्रामीण कुछ दूर जाकर छिप गए, लेकिन सिलमानुष नहीं भाग सका। गिरने से उसको अंदरूनी चोटें भी आईं थी।

एक सप्ताह पहले महिला की हुई थी मौत
सप्ताहभर पहले ही अंबिकापुर से लगे महामाया पहाड़ के जंगल में मधुमक्खियों के हमले में एक महिला की मौत हो गई थी। वह बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने अन्य महिलाओं के साथ जंगल में गई थीं। इसी दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। किसी तरह महिला घर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बची।