कोरबा – रोमांचक मुकाबले में पुलिस 11 ने प्रेस क्लब को 29 रनों से हराया

 

 

कोरबा। वीसीसी द्वारा सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत पुलिस 11 और कोरबा प्रेस क्लब के बीच खेले गए सद्भावना मैच से हुई। रोमांचक मुकाबले में पुलिस की टीम ने प्रेस क्लब को महज़ 29 रनों से मात दी। जिसमें हरफनमौला प्रदर्शन के लिए कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे।

टूर्नामेंट के शुरुआती मौके पर मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकार अखिलेश पांडेय, एडिशनल एसपी कोरबा, कीर्तन राठौर और कोरबा प्रेस क्लब के संरक्षक कमलेश यादव रहे।

सद्भावना मैच में पुलिस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 15 ओवर में 156 रनों का कठिन लक्ष्य प्रेस क्लब के समक्ष रखा।
पुलिस इलेवन की ओर से भवानी ने 31, श्याम ने 24 , दुर्गेश शर्मा ने 29 तो कवि ने 32 रनों की पारियां खेली।
प्रेस क्लब की तरफ से मनोज यादव, फिरोज खान और संजय ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कोरबा प्रेस क्लब की टीम 127 रन ही बना सकी। जिसमें विजय दुबे ने 20 तो रणविजय ने सर्वाधिक 26 रनों का योगदान दिया। पुलिस इलेवन की तरफ से दुर्गेश शर्मा ने 3 विकेट भी झटके।

इस तरह पुलिस 11 की टीम ने 29 रनों से यह सद्भावना मैच जीत लिया। कोरबा प्रेस क्लब की ओर से प्रेस क्लब के सचिव मनोज ठाकुर, फिरोज खान, राजकुमार शाह, संजय, मनोज यादव, विजय दुबे, रणविजय सिंह, मोतीलाल नायक, दीपक गुप्ता, राजेश मिश्रा और पवन तिवारी ने टीम का प्रतिनिधित्व किया।
जबकि पुलिस 11 की ओर से एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर के अलावा टीआई विवेक शर्मा, लखन पटेल, दुर्गेश शर्मा, सनत सोनवानी के साथ ही आरआई संजय साहू, सूबेदार भुनेश्वर कश्यप के अलावा भवानी, टिल्लू और कवि टीम का हिस्सा रहे।