कोरबा में पिता पुत्री सहित एक ही परिवार के तीन कोरवा आदिवासियों हत्या….4 आरोपी हिरासत में 2 फरार

 

 

कोरबा। लेमरू क्षेत्र में दहला देने वाली घटना सामने आई है।वनांचल लेमरू थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। वारदात लेमरू के देवपहरी गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार,झकड़ी उर्फ श्री राम पहाड़ी कोरवा (45 वर्षीय) अपने पूरे परिवार के साथ संतुराम के यहां काम करता था। 29 जनवरी को संतुराम ने काम नहीं होने का हवाला देकर जाने के लिए कह दिया। इसके बाद झकड़ी अपनी 16 वर्षीय बेटी औरनातनीं सत्यवती के साथ संतराम की गाड़ी में बैठ गए जबकि उसकी पत्नी और डेढ़ वर्षीय पुत्र सतरंगा निवासी उमा की बाइक में सवार होकर देव्पहरी स्थित बढ़पानी गांव पहुंच गए 2 फरवरी तक जब झकरी राम घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने लेमरू थाने में आकर मामले की शिकायत की ।पुलिस ने जब संतराम से झगड़ी राम के बारे में जानकारी मांगी तक पूरा मामला सामने आया। संतराम के बताए मुताबिक कोसगई जंगल में पुलिस पहुंची तो देखा की झकड़ी राम व उसकी नातनीं सत्यवती की लाश पड़ी हुई थी। बाजू में ही 16 वर्षीय पुत्री भी बेहोशी की हालत में पड़ी थी । पुलिस ने तत्काल उसे जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर घटना स्थल पर रवाना हो गए है. वहीं लेमरू पुलिस ने मुख्य आरोपी संतुराम को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ कर रही है

पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों से धरमु की दुश्मनी थी. हत्या के संदेह में उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले में 6 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है कि आखिर हत्या का कारण क्या है।