कोरबा ब्रेकिंग – एक करोड़ रूपये धान खरीदी की गड़बड़ी मामले के मुख्य आरोपी देवेंद्र पांडेय के खिलाफ एसपी ने किया इनाम की घोषणा.

 

 

कोरबा ।पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने भाजपा नेता व जिला सहकारिता बैंक के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र पांडेय के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को 5 हजार रूपये के इनाम देने का घोषणा किया है। आरोपी लम्बे समय से फरार है, इसके द्वारा वर्ष 2012 में सोहागपुर सोसायटी में धान खरीदी में 1 करोड़ रूपये का धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस मामले की रिपोर्ट उरगा पुलिस चौकी में दर्ज की गई है, लेकिन घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है. इसकी पातासाजी पुलिस द्वारा की जा रही है लेकिन पुलिस को कसी भी तरह कि जानकारी नही मिल रही है, जिसे देखते पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने आरोपी के बारे में जानकारी देने या पकडवाने वाले व्यक्ति को 5 हजार रुपये इनाम देने का घोषणा किया है।

आरोपी देवेंद्र पांडेय के खिलाफ सोहागपुर सोसायटी में धान खरीदी कार्य में 1 करोड़ रूपये की गड़बड़ी की गई है। आरोपी के विरूद्ध उरगा पुलिस चौकी में धारा अपराध क्रमांक 370/12 धारा 407, 420,467,471,120 बी, 34 के खिलाफ जुर्म दर्ज है। कोतवाली थाना अंतर्गत पुरानी बस्ती, कोरबा निवासी देवेंद्र पांडेय पिछले आठ सालो से फरार है, इसके खिलाफ पुलिस के अलावा आर्थिक अपराध अन्वेषण में भी रिपोर्ट दर्ज है। बताया जाता है कि सोहागपुर सोसायटी में 1 करोड़ रूपये कि धान खरीदी में गड़बड़ी में मुख्य भूमिका देवेंद्र पांडेय की है, इस मामले के सहआरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है।