कोरबा – कट्टा और एक कारतूस के साथ युवक व नाबालिग गिरफ्तार

 

रोड चित्रा टाकीज के समीप देशी कट्टा बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे पुरानी बस्ती के विशाल को कोतवाली पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

नगर पुलिस अधीक्षक योगेश कुमार साहू के मुताबिक सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा शहर में सूचना तंत्र को सुदृढ़ करते हुए मुखबीर तैनात किया गया था। इसी तारतम्य में कोतवाली पुलिस को जरिए मुखबीर सूचना मिली की दो युवक पुराना बस स्टैंड कोरबा के आगे चित्रा टॉकीज रोड मोड़ के पास अवैध हथियार बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे हैं कि सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर जाकर मुखबीर के बताए हुलिया अनुसार युवक एवं बालक को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पकड़े गए बड़े युवक जिसने अपना नाम विशाल साहू बताया की तलाशी लेने पर कमर में बाई तरफ कमीज के अंदर खोचा हुआ एक देसी कट्टा मिला एवं विधि से संघर्षरत बालक के की तलाशी लेने पर पेंट की दाहिने पॉकेट में एक छोटी पॉलिथीन में रखा एक कारतूस प्राप्त हुआ।

आरोपी विशाल साहू पिता ईश्वर प्रसाद साहू, उम्र 21 वर्ष, निवासी पुरानी बस्ती कोरबा एवं विधि से संघर्षरत बालक द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने पर आरोपी युवक एवं विधि से संघर्षरत बालक के विरुद्ध धारा 25 आयुध अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया है।