अफसर की छेड़खानी: लैंको पावर प्लांट के एच आर हेड और जनसंपर्क अधिकारी के खिलाफ नर्स की शिकायत पर छेड़खानी का मामला दर्ज

 

कोरबा 12 अगस्त 2021। लैंको पावर कम्पनी के दो अधिकारी पर छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ है. आरोप है कि कम्पनी के एचआर हेड रानु नायक और जनसंपर्क अधिकारी डीके तिवारी ने PF के नाम पर एक महिला नर्स के साथ छेड़खानी की. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 2008 में भू अर्जन से एक युवती को नर्स की नौकरी मिली थी, उसी के भविष्य निधि में आधार कार्ड में सुधार के बाबत युवती लैंको पावर प्लांट के एच आर हेड रानु नायक और जनसंपर्क अधिकारी डीके तिवारी से मिली थी. आधार कार्ड में सुधार कर दोनों ने मिलने के लिए बोला था.

आधार कार्ड बनाकर उक्त दिनांक को ऑफ़िस पहुंचने पर ऑफिस में रानु नायक एवं डीके तिवारी बैठा मिला.बाहर बैठे स्टाफ लालता प्रसाद पांडेय , हरमोहन सिंग को युवती ने जब पूछा कि साहब कहां है, आधार कार्ड सुधार कर उन्हे दिखाना है, तो स्टाफ ने युवती को अंदर भेज दिया. आरोप है कि उसी दौरान रानु नायक ने शरीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव देते हुए युवती का हाथ पकड़ लिया। शिकायत जाँच उक्त घटना के गवाहों, अन्य सबूत पाए जाने पर आरोपी रानु नायक एवं डी के तिवारी के विरुद्ध अपराध धारा 354,34 ipc क़ायम कर अग्रिम विवेचना कार्यवाही की जा रही है।