Video – कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान मंच टूटकर गिर …… मोहन मरकाम, शैलजा समेत कई बड़े नेता थे मौजूद…. देखे वीडियो

बिलासपुर –बिलासपुर में कांग्रेस की मशाल की रैली के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जहां राहुल गांधी के समर्थन में निकली मशाल रैली के कार्यक्रम के दौरान मंच ही टूट गया। इस घटना में पीसीसी चीफ सहित कई कांग्रेसी मंच से नीचे गिर पड़े।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, चन्दन यादव, संसदीय सचिव रश्मि सिंह, अपैक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, विधायक शैलेश पाण्डेय समेत अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहे।कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित कई विधायक भी बिलासपुर में मौजूद थे।बिलासपुर में भारत सत्याग्रह आंदोलन के तहत कार्यक्रम चल रहा था। बिलासपुर में कार्यक्रम के दौरान इतने लोग मंच पर चढ़ गये, कि पूरा मंच ही भरभराकर गिर पड़ा।

इस घटना में कई कांग्रेस नेता को चोट भी आयी है। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव के पांव में लगी चोट आई है। वहीं शहर के विधायक शैलेश पांडे भी चोटिल हुए हैं। हालांकि कार्यक्रम के दौरान कुमारी शैलजा मंच पर मौजूद नहीं थी। मंच टूटते ही हड़कंप मच गया। आनन फानन में गिरे और दबे नेताओं को बाहर निकला गया।