War Movie Review: एक्शन की भरमार के साथ फर्स्ट हाफ है फुलपॉवर, लोगों ने बताया पैसा वसूल

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले दिन काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है और ओपनिंग शो में दर्शकों की भीड़ नजर आई। वहीं फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शक अपनी राय दे रहे हैं और अपना रिव्यू दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए रिव्यू के अनुसार फिल्म काफी अच्छी बताई जा रही है।

लोग फिल्म में एक्शन की तारीफ कर रहे हैं और लोग इसे पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई एक्शन फिल्मों से बेहतर बताया है। वहीं लोग फर्स्ट हॉफ की ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और दूसरे हॉफ को थोड़ा बोरिंग बताया है। लोगों का कहना है कि दुसरे पार्ट को जबरदस्ती लंबा खींचा गया है, लेकिन फर्स्ट हॉफ लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है।

वहीं अगर एक्टर्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर रितिक रोशन की काफी सराहना हो रही है। इसमें ज्यादा रितिक रोशन की एंट्री को लेकर ज्यादा बात हो रही है। कई लोग इसकी तुलना हाल ही में रिलीज हुई प्रभास स्टारर फिल्म साहो से भी कर रहे हैं। कुल मिलाकर फिल्म के अच्छे रिव्यू आ रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ज्यादा एक्शन होने की वजह से फिल्म पसंद नहीं कर रहे हैं।

रितिक और वाणी का ‘घुंघरू’ गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस गाने में वाणी काफी हॉट लग रही हैं। सेकेंड हाफ में वाणी कपूर की ग्लैमरस एंट्री होती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो दर्शकों को लुभाने के लिए डायरेक्टर ने इस फिल्म में वो सब डाला है जो आपको पसंद आ सकता है। हालांकि, अगर आप एक्शन फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म शायद आपको नाराज नहीं करेगी। जानते हैं लोगों ने फिल्म को लेकर क्या कहा…

Well…Well…Well…This is not just a movie,but a Trademake/Trend That Has Been Set…
Outstanding…
If This Is Not Become HGOTY…Then You Deserve PK/Kalank…
??

Twitter पर छबि देखें
akshay_mafia के अन्य ट्वीट देखें

Himangshu@himangshu84

Hrithik is the heart and soul of this movie.High-octane action scenes,
Rocking music, drama and amazing twists.

Himangshu के अन्य ट्वीट देखें

RaviSrini_Official@srini_ravi

< When Hrithik comes on screen,we sit at the edge of the seat.
< Eventually we start expecting when Hrithik next scene comes up.
< We can’t take eyes out of him

Forget about action,dance,romance,thilling.
Now it’s a real Massssss entry by Hrithik.
Rating :5/5

55 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बता दें कि वॉर एडवांस टिकट सेल्स से 25 करोड़ का कलेक्शन पहले ही कर चुकी है। कमाई के मामले में फ़िल्म सलमान ख़ान की भारत को पीछे छोड़ सकती है। ईद पर रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 42.30 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था।