प्रेमी जोड़े की मिली लाश – होली के दिन से थे लापता, जंगल में इस हालत में मिला दोनों का शव… पुलिस जांच में जुटी…

 

धमतरी 31 मार्च 2021। घर से भागे प्रेमी जोड़े का शव जंगल में मिलने से सनसनी मच गयी है। आशंका जतायी जा रही हैं कि, दोनों ने फंदे से लटककर जान दी होगी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मेचका थाना क्षेत्र के ग्राम संदबाहरा के जंगल की है।
जानकारी के मुताबिक मृतक विनोद नेताम (30 वर्ष) शादी-सुदा था और सिहावा के ग्राम बोकराकट्टा का रहने वाला था। मृतक का एक पांच वर्षीय बेटा भी है। बताया जा रहा हैं कि, मृतक विनोद का मेचका के ग्राम संदबाहरा की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। कुछ दिनों पहले ही युवक और युवती घर से भाग कर एक साथ चारामा में रहने भी लगे थे। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों को समझाकर उन्हें अपने-अपने घर ले गये थे। अलग-अलग होने के बाद भी मृतक और मृतिका एक दूसरे से मिलते जुलते थे। होली वाले दिन भी विनोद अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंचा था। इसके बाद त्योहार वाले दिन से ही दोनों गायब थे। मंगलवार की शाम संदबाहरा के जंगल में दोनों का शव एक साथ फंदे पर लटका देखकर ग्रामीणों के भी होश उड़ गये, जिसके बाद इसकी जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी गयी।
इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी नीतीश ठाकुर ने बताया कि, शव के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। दोनों के आत्महत्या का कारण अज्ञात है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

: