दिनदहाड़े दो लाख की लूट:रायपुर में बैंक में रुपए जमा करने जा रहे गैस एजेंसी के मैनेजर से विधानसभा जाने का रास्ता पूछा, फिर बैग छीनकर भागे बाइक सवार

 

 

राजधानी रायपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मैनेजर से 1 लाख 82 हजार रुपए लूट लिए। मैनेजर बैग में रुपए लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार 3 बदमाशों ने रास्ता पूछने के बहाने से उन्हें रोक लिया। उनके रुकते ही बदमाश बैग छीनकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वारदात खम्हारडीह थाना क्षेत्र में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर गैस एजेंसी के मैनेजर सुरेंद्र पाल सिंह सुबह करीब 11 बजे एजेंसी मालिक के घर से रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक में जमा कराने के लिए निकले थे। वारदात रास्ते में ऐश्वर्या विंडमिल के पास हुई।

विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी
सुरेंद्र पाल ने पुलिस को बताया कि बैग छीनने के दौरान जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद धक्का-मुक्की कर बैग छीन लिया। इस दौरान बैग लटकाए होने से सुरेंद्र पाल की गर्दन में भी बेल्ट रगड़ गई। पुलिस ने बताया कि लूट की सूचना मिलते ही मौके पर टीम पहुंची गई है। आस-पास के CCTV फुटेज जुटाए जा रहे हैं। शहर के कई इलाकों में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।