कोरबा – दोस्त को स्टेशन छोड़ने जा रहे युवक को ट्रेलर ने कुचला, मौके पर ही मौत

]

शुक्रवार सुबह  अपने दोस्त को स्टेशन छोड़कर आ रहे एक युवक को बड़े ट्रेलर ने अपने चपेट में ले लिया. हादसे में युवक ने दम तोड़ दिया. राताखार बाईपास रोड के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है.

कोरबा ।शुक्रवार की सुबह जायसवाल परिवार के लिए ब्लैक फ्राइडे साबित हुई. तीन बहनों के लाडले भाई और परिवार के इकलौते चिराग हिमांशु जायसवाल की राताखार बाईपास रोड में हुए रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. हिमांशु अपने दोस्त को कोरबा रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान राह चलते ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. ट्रेलर के बड़े पहिए हिमांशु के सिर से गुजर गए. सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से हिमांशु की मौत हो गई है.

कब हुआ दर्दनाक हादसा: मामला राताखार बाईपास रोड का है. राताखार स्थित शराब दुकान के ठीक पहले ट्रक की चपेट में आ जाने से हिमांशु जायसवाल पिता राजकुमार जयसवाल की मौत हो गई .हिमांशु के पिता एनटीपीसी, लाटा निवासी है. मृतक अपने दोस्त को छोड़ने कोरबा रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए आया हुआ था. यह दुर्घटना सुबह लगभग साढ़े सात बजे की है. जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. जहां मृतक का पोस्टमार्टम और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि ट्रेलर अनियंत्रित रफ्तार से चल रहा था

परिवार में छाया मातम, पिता पेट्रोल पंप के कर्मचारी : हिमांशु चार-भाई बहनों में से सबसे छोटा था. जिसकी तीन और बड़ी बहनें हैं. पिता राजकुमार जायसवाल जमनीपाली क्षेत्र के पेट्रोल पंप के कर्मचारी हैं. हिमांशु की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. तीन बहनों के इकलौते छोटे भाई की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है. हिमांशु की मां और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हिमांशु के पिता राजकुमार ने बताया कि “मैं सुबह 7 बजे ही ड्यूटी पर निकल गया था. जिसके कुछ समय बाद ही मुझे फोन आया कि आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है. मैं बदहवासी में भागते दौड़ते मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा, जहां पता चला बेटे की मौत हो चुकी है”.
.