छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन पर फैसला अब से कुछ देर बाद….. मुख्यमंत्री ले रहे हैं कैबिनेट मंत्रियों की बैठक… सामाजिक संगठनों व प्रमुखों से भी ली राय…. कोरोना के लेकर कई कड़े फैसले लिये जायेंगे

रायपुर 7 अप्रैल 2021। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन पर अब से कुछ देर बाद फैसला हो जायेगा। अब से कुछ देर बाद फैसला हो जायेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभी मंत्रियों, अधिकारियों व अलग-अलग संगठनों के साथ बैठक कर रह हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रदेश के कुछ शहरों में लॉकडाउन पर फैसला हो सकता है। खासकर रायपुर, राजनांदगांव, बिलासपुर, बेमेतरा, बालोद, महासमुंद जैसे जिलों के लिए सख्त आदेश आज की बैठक में जारी हो सकता है। मंत्री रविंद्र चौबे ने भी इस बात के संकेत दिये हैं कि मुख्यमंत्री बैठक के बाद कोरोना को लेकर कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं। माना जा रहा है कि एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसी सप्ताह से लॉकडाउन शुरू हो सकता है।

मुख्यमंत्री निवास में हो रही है इस बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, साजिक संगठन व समाज प्रमुखों के साथ-साथ शीर्ष अधिकारी भी मौजूद हैं। प्रदेश में जिस तरह से कोरोना से हालात बिगड़े हैं, और अस्पतालों के साथ-साथ अन्य जगहों पर कोरोना मरीजों के लिए व्यवस्थाओं का अभाव दिख रहा है, उसके बाद लॉकडाउन की मांग उठने लगी है। खासकर शहरी इलाकों में लॉकडाउन की मांग की जा रही है।