खूंटा घाट डैम देखकर वापस लौट रहे दो युवक की दर्दनाक हादसे में मौत …. बिलासपुर में कोयला लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद….3 घंटे तक पहिए के नीचे फंसा रहा शव, JCB की मदद से निकाला

बिलासपुर में शनिवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवकों का शरीर ट्रक के पहियों में 3 घंटे तक फंसा रहा। दोनों शवों का काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 130 पर कर्रा गांव के पास हुआ।दोनों युवक खूंटा घाट डैम देख कर वापस लौट रहे थे।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी।
हादसा शनिवार को शाम करीब 7 बजे के आस-पास हुआ। बताया जा रहा है कि कोरबा की ओर से कोयला लोड कर आ रही ट्रक ने सामने की ओर से आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

जेसीबी मशीन के मदद से ट्रक को पलटकर शव निकाला गया।
हादसे की सूचना के बाद रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शव चक्कों के नीचे फंसे हुए थे। पुलिस ने उन्हें निकालने का प्रयास किया, लेकिन शवों को नहीं निकाला जा सका। इसके बाद मौके पर JCB मशीन मंगवाया। फिर 3 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को पलटकर शव को निकाला गया। हादसे में पौसरा निवासी श्याम प्रसाद भार्गव और राकेश कुरेश्कर की मौत हुई है। दोनों शनिवार को खूटागांव डैम में घूमने के लिए गए थे। पुलिस ने बताया है कि ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।