कोरबा – लॉक डाउन पर पुलिस की सख्ती….बेवजह बाहर घूमने वालों को कराया उठक बैठक….कोरोना के बढ़ते आकड़ो के बाद भी बेख़ौफ़ घूम रहे है लोग….देखिए वीडियो

कोरबा। बहुत हुई नरमी अब ऑन द स्पॉट पनिशमेंट जरूरी है। कोविड-19 के बढ़ते मामले और लोगो की लापरवाही से हालात बेकाबू हो गया है। ऐसे में पुलिस कप्तान एक बार फिर एक्शन मूड में आ गए है। एसपी के आदेश पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को कटघोरा पुलिस ने खूब सबक सिखाया। बेपरवाह लोगो को पुलिस की लाठी खानी पड़ी। युवकों के अलावा पुलिस ने पापा की परियो को भी उठक बैठक लगवाई।
टोटल लॉक डाउन को और प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए पुलिस एक बार फिर एक्शन मूड में आ गई है। प्रसासन की तमाम समझाइस और सख्ती के बाद भी लोग लापरवाही से बाज नही आ रहे है। ऐसे में कोरबा एसपी अभिषेक मीणा ने थाना-चौकी प्रभारियों को नए सिरे से कार्रवाई करने के आदेश दिए है। जिसके तहत थानेदारों ने कमर कस ली है और खुद सड़क पर उतर गए है। शुक्रवार को कटघोरा पुलिस ने बेवजह घर से बाहर निकलने वालो को खूब सबक सिखाया। थाना प्रभारी अविनाश सिंह खुद बाइक पर ही दौरे पर निकल पड़े। पुलिस टीम ने विभिन्न क्षेत्रों में गश्त किया। इस दौरान लोग सरेआम लॉकडाउन के नियमो का मखौल उड़ाते नजर आए। पीएचई कार्यालय के समीप कुछ लोग इत्मीनान से टहल रहे थे, लापरवाह युवकों को पुलिस ने धर दबोचा और मौके पर ही उठक बैठक करवाया। इतना ही नही मनमानी करने वाले कुछ लोगो को खदेड़ने के लिए पुलिस लाठी भी बरसाई। पुलिस की इस कार्रवाई से कटघोरा इलाके के बेपरवाह लोगो मे हड़कंप मच गया है।


—————
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। न सिर्फ युवक बल्कि पापा की परियों पर भी पुलिस की पैनी नजर है। कटघोरा पुलिस ने कुछ युवतियों को भी सबक सिखाया। दरअसल कयघोरा बस्ती की लड़कियां इवनिंग वाक के बहाने टहलते मिली। महिला आरक्षकों ने उन बेपरवाह युवतियों को भी सजा के तौर पर उठक बैठक कराया। लड़कियों को उठक बैठक कराने का ये पहला मामला है। जो बेहद जरूरी था।
थाना प्रभारी ने बाइक में किया गश्त
————-
लॉकडाउन के गाइडलाइन का पालन कराने पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है। वहीं एसपी अभिषेक मीणा के निर्देश पर थाना चौकियों के प्रभारी भी लगातार गश्त करते नजर आ रहे हैं। पिछले 2 दिनों से कटघोरा थाना प्रभारी अविनाश सिंह चार पहिया वाहन को छोड़कर मातहतों के साथ बाइक पर ही पेट्रोलिंग कर रहे हैं। थाना प्रभारी के मौजूदगी में ही पुलिसकर्मियों ने बेवजह बाहर घूमने वालों पर कार्रवाई की है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए निश्चित तौर पर पुलिस की ये सख्ती जरूरी है। ताकि इस वैश्विक आपदा को हल्के में लेने वाले लापरवाह लोगों पर नकेल लग सके।