कोरबा – युवती की दिनदहाड़े धारदार हथियार से नृसंश हत्या…. मौके पर पुलिस और डॉग स्क्वायड पहुंची…. प्रेम प्रसंग हत्या का संदेह

;

कोरबा। कोरबा जिले में एक युवती के सीने पर चाकू जैसे नुकीले हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया गया.  यह घटना कोतवाली थाना अंतर्गत सीएसईबी पुलिस सहायता केंद्र क्षेत्र के के पंप हाउस कालोनी की है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली और सीएसईबी पुलिस मौके पर पहुंची. घर में खून से लथपथ पड़ी युवती को डायल 112 की टीम मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।. इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. मृतका 20 वर्षीय नील कुसुम पन्ना है जो यहां अकेले रहा करती थी। जिसके सीने पर ताबड़तोड़ वार किया गया जिससे युवती की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही आरोपी की तलाश तेज की है। इसके लिए पुलिस के खोजी डॉग बाघा की भी मदद ली जा रही है। घटना को लेकर पंप हाउस कॉलोनी क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त युवती घर पर अकेली थी उसके मां पिता और भाई काम से बाहर गए हुए थे जब सुबह 11:00 बजे उसका भाई वापस आया तो उसने देखा कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है उसे संदेह हुआ वह जैसे ही घर के अंदर प्रवेश किया उसने देखा कि उसकी बहन खून से लथपथ पड़ी हुई है वही अदृश्य देख घबरा गया और उसने इसकी सूचना अपने मां पिता को दी आसपास के लोगों ने डायल 112 को घटना की सूचना दी तत्काल युवती को अस्पताल भिजवाया गया।इस मामले में पुलिस हर मामले की जांच कर रही। । पुलिस डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।