कोरबा – ट्रेक्टर पलटने से दो की मौत….ट्रेक्टर सिखाते वक़्त हुआ हादसा

कोरबा । ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से दब कर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। घटना पसान थाना अंतर्गत कदममुड़ा रोड आलोक प्रजापति के खेत में घटित हुआ। बताया जा रहा है कि ग्राम सिर्री निवासी अभिराम सिंह कोर्राम पिता इंद्रसेन सिंह कोर्राम 40 वर्ष कदममुड़ा रोड स्थित आलोक प्रजापति के खेत में ट्रैक्टर से धान बुआई करने गया था। वापस लौटते वक्त आलोक प्रजापति के खेत में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जा रहा है कि अभिराम, बैकुंठसिंह को ट्रैक्टर सिखा रहा था, तभी यह घटना हुई। घटना में ट्रैक्टर में सवार अभिराम सिंह कोर्राम व बैकुंठ सिंह मरावी की दब जाने से मौत हो गई। स्वरूप सिंह आयाम की सूचना पर पसान पुलिस ने मर्ग कायम कर वैधानिक कार्रवाई उपरांत शव स्वजनों को सौंप दिया।मम

खेलते- खेलते कुएं में गिरा मासूम, डूबने से मौत

ग्राम तरदा में खेलते वक्त तीन वर्ष का मासूम कुएं में गिर गया। स्वजनों को जब जानकारी हुई, तब उन्होने कुएं से किसी तरह उसे निकाला, पर तब तक उसकी मौत हो गई थी।

उरगा थाना अंतर्गत ग्राम तरदा पंचायत के पटेल मोहल्ला निवासी लखन पटेल व उनकी पत्नी सुबह छह बजे घरेलू कामों को निपटाने में व्यस्त थे। इस दौरान लखन का तीन वर्षीय पुत्र आरूष पटेल घर में ही खेल रहा था। खेलते- खेलते अचानकत वह मकान के बाड़ी स्थित कुएं के पास पहुंच गया और पैर फिसलने से कुएं के गहरे पानी में समा गया। इधर काफी देर तक मासूम के नहीं दिखने पर उसके माता-पिता व परिवार के अन्य सदस्यों को चिंता सताने लगी। आसपास उसकी खोजबीन की गई, पर उसका पता नहीं चला। इस बीच उसके चाचा ने कुएं के पास जाकर देखा, तो उसकी लाश कुएं के पानी में तैर रही थी। आनन फानन में उसे कुएं से बाहर निकाला गया और एक निजी वाहन में लेकर कोरबा जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पदस्थ चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के वार्ड वाय की सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया।