कांस्टेबल ने की आत्महत्या…. नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर चुका था कांस्टेबल…..जुआ खेलने का आदी कांस्टेबल ने लगायी फांसी

 

कोरबा 21 जून 2021। कांस्टेबल की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। आशंका है कि कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना कोरबा के गोकुलनगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। घटना आज दोपहर की बतायी जा रही है। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद जब लोगों ने घर के अंदर झांका तो आरक्षक की लाश लटकी हुई नजर आयी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया है।

जवान का नाम एल गोविंदा राव बताया जा रहाहै। गोविंदा अभी पुलिस लाइन में पदस्थ था। दो महीने पहले तक कांस्टेबल एसपी बंगले में संतरी के रूप में भी तैनात रहा था, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया। जानकारी के मुताबिक गोविंदा राव धोखाधड़ी के केस में जेल भी जा चुका है, उसे सस्पेंड भी किया गया था, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद उसे दोबारा से ज्वाइनिंग मिल गयी।

जानकारी के मुताबिक आज से करीब 3 साल पहले उने आधा दर्जन से ज्यादा युवाओं को नौकरी लगाने के नाम पर चूना भी लगाया था। 5 लड़को से करीब 10 लाख रूपये की रकम वसूली थी, बाद में इस मामले में ठगी का प्रकरण युवाओं ने दर्ज कराया, जिसके आधार पर कांस्टेबल की गिरफ्तारी की गयी थी। मृतक जुआ खेलने का भी आदी रहा था।