Cruise Rave Party – एनसीबी ने आर्यन समेत तीन की कराई मेडिकल जांच….मामले में पूछताछ जारी

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों से पूछताछ चल रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने दक्षिण मुंबई के ऑफिस में इन्हें हिरासत में रखा है। बता दें कि NCB ने रात में एक मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापा मारा था, जहां रेव पार्टी चल रही थी। NCB ने बताया कि मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है। इनमें से आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की मेडिकल जांच कराई गई है।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बताया कि जब क्रूज में छापेमारी की गई थी, तब शाहरूख खान के बेटे आर्यन वहां मौजूद थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान का फोन जब्त कर लिया गया है। अधिकारी पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन केस में सीधे तौर पर शामिल हैं, यानी उन्होंने ड्रग्स खरीदा या इस्तेमाल किया है।

NCB ने इस 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि NCB ने जब क्रूज पर छापेमारी की, तब इस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी।