सेक्स रैकेट का पर्दाफाश – एक दलाल समेत कोरबा और मुंगेली की लड़की पकड़ाई…. पीटाएक्ट की कार्यवाई

कोरबा 14 मार्च 2023। जांजगीर जिला में पुलिस टीम ने एक कमरे में रेड कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हैं। मौके से एक दलाल सहित दो काॅलगर्ल को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस की गिरफ्त में आयी लड़कियों में एक कोरबा जिला और दूसरी लड़की मुंगेली जिला की हैं। पुलिस लड़कियों के मोबाइल रिकार्ड और अन्य सबूतो के आधार पर इस गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

सेक्स रैकेट का ये मामला जांजगीर जिला के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि शिवरीनारायण के मेला ग्राउंड के पास स्थित मकान में लव कुमार भट्ट द्वारा संदिग्ध गतिविधियां चलाने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी विजय अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। इसके बाद पुलिस टीम ने आज देर शाम ग्राहक बनकर लव भट्ट से संपर्क किया गया। जैसे ही आरोपी द्वारा लड़कियों को बुलाया गया, पुलिस टीम ने मौके पर छापामार कार्रवाई कर मौके से दो काॅल गर्ल सहित दलाल लव भट्ट को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी चंद्रशेखर परमा के नेत्त्व में की गयी इस कार्रवाई में मौके से पुलिस टीम ने कोरबा जिला के दीपका की रहने वाली एक लड़की व मुंगेली जिला के चंदली निवासी युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं। छापामार कार्रवाई में पुलिस मौके से मोबाईल और आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद कर जब्त किया गया हैं। अवैधानिक तरीके से चलाये जा रहे देहव्यापार के इस कारोबार के खुलासे के बाद पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट की कार्रवाई कर मोबाइल से अन्य ग्राहक और दलालों की पतासाजी कर रही हैं।