सार्वजनिक प्रतिष्ठान अपनी जिम्मेदारी समझे और प्रभावित क्षेत्रों के विकास में बड़ा – सहयोग दे- जयसिंह अग्रवाल….।बालको में सड़क डामरीकरण का राजस्व मंत्री ने किया भूमिपूजन

 

बालको में सड़क डामरीकरण का राजस्व मंत्री ने किया भूमिपूजन

कोरबा- राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल के प्रयास से नगर पालिक निगम कोरबा क्षेत्रात बालको क्षेत्र में रामलीला मैदान के पास निगम के जोन कार्यालय के बगल से होते हुए रिसदा चौक तक सड़क का डामरीकरण के कार्य का बतार मुख्य अतिथि जयसिंह अग्रवाल ने भूमिपूजन किया। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के प्रयास से बालको क्षेत्र में पूर्व में भी ध्यानचंद चौक से परसामोठा तक सड़क का उन्नयन कार्य बालको प्रबंधन को निर्देशित कर पूरा कराया गया था। इसी कड़ी में आज भदरापारा रिसदा सड़क का डामरीकरण के कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोरवा क्षेत्र में चारों तरफ सड़कों का निर्माण कार्य जारी है। मेरा प्रयास रहेगा कि बाकी बचे सड़कों का भी कायाकल्प होगा। जहां मादक खराब हुई है या जहां सड़क के नवनिर्माण की आवश्यकता है, सभी जगहों पर सड़क बनेगी। चाहे निगम मद से ही या मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद से या सार्वजनिक प्रतिष्ठानों के सी. एस. आर. मद से हो, आवाश्यकतानुसार राशि स्वीकृत करवाकर कार्य कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि हम जनता के जीवन को सुलभ बनाने वाली हर आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे जिले में जितने भी सार्वजनिक प्रतिष्ठान है, उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे सीएसआर या अन्य मदों से भू-विस्थापित क्षेत्रों का विकास करे एवं प्रभावित लोगों के लिए समृद्धि हेतु आवश्यक कदम उठाएं। जो अपनी जिम्मेदारी से मुह मोडगे उनसे काम कराना हमें अच्छी तरह आता है। हम जनता के लिए जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधि हैं और हम जनता के लिए कार्य करते रहेंगे।

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि नगर पालिक निगम क्षेत्र के विकास के लिए हर कदम उठा रहा है और हर गली मोहल्ले का विकास हो रहा है।

इस अवसर पर नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद, हितानंद अग्रवाल, सुमेरचंद डालमिया, दुष्यंत शर्मा, एफ.डी मानिकपुरी कृपाराम साहू बदी किरण, सशीलचा साण्ड सबी तिवारी, शत्रुघ्न सराफ, पियुष राजपूत, राजू वर्मन विकास डालमिया, प्रभात डडसेना, राकेश पंकज, मुल्ला खान, के.पी. यादव, नागेन्द्र राय, कल्लू खान, गिरधारी वरेट नौशाद खान, संजय सोनी, पंचराम आदित्य, महेश अग्रवाल, फुलदास महंत, धनेश्वरी चौहान, सुधीर शर्मा, सोनू चौधरी, देवेन्द्र बैक, शकुन्तला साहू, तेलसी कंवर, माजिद कुरैशी, आशीष राव, नर्मदा सहित भारी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे।