श्रीनगर में स्कूल पर आतंकी हमला, दो शिक्षकों की गोली मारकर की हत्या

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें से एक महिला प्रिंसिपल सतिंदर कौर हैं और दूसरे शिक्षक का नाम दीपक चांद है.
-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने आज एक स्कूल पर हमला कर दिया. इस दौरान आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें से एक महिला प्रिंसिपल सतिंदर कौर हैं और दूसरे शिक्षक का नाम दीपक चांद है.

शिक्षकों को आतंकियों ने करीब से सिर में गोली मारी- सूत्र

बताया जा रहा है कि ये एक टारगेटिंग किलिंग है. आतंकियों ने जहां हमला किया है, वह एक हाई सेकेंड्री स्कूल है. यहां ये दोनों शिक्षक आए हुए थे. सूत्रों ने बताया है कि दोनों शिक्षकों को आतंकियों ने करीब से सिर में गोली मारी है. स्कूल पर हमला करने वाले आतंकियों की संख्या 2 से 3 तीन थी.

हमला करने के बाद भागे आतंकी- सूत्र

कहा जा रहा है कि हमला करने के बाद सभी आतंकी फरार हो गए. फिलहाल इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है. साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है.

घाटी में आम नागरिकों पर हमले की ये सातवीं घटना

घाटी में आम नागरिकों पर हमले की ये सातवीं घटना है. मंगलवार को आतंकियों ने एक घंटे के भीतर तीन अलग-अलग जगहों पर हमला किया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. आतंकियों ने कश्मीरी पंडित और मशहूर फार्मेसी बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू की हत्या कर दी थी.

वहीं, एक अन्य आतंकी हमले में बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले वीरंजन पासवान की भी मौत हो गई थी. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वादे सैदपुर गांव निवासी 56 साल के वीरंजन पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वीरंजन पिछले ढाई साल से श्रीनगर में रहकर गोलगप्पे बेचने का काम करता था और उससे होने वाली आमदनी से अपने परिवार का भरण पोषण करता था.