वाह! पार्षद हो तो ऐसा…निगम ने सुध नही ली तो सड़क मरम्मत में लगा दिया 5 माह का अपना मानदेय ,अब्दुल ने पेश की जनसेवा की मिसाल

कोरबा {BEC News}/5 साल से खराब सड़क के लिए पार्षद ने नगर निगम के कई चक्कर कांटे लेकिन काम नही हुआ… बस फिर क्या था पार्षद ने अपने 5 माह का मानदेय सड़क की मरम्मत पर खर्च करा दी ताकि वार्ड के लोगो की परेशानी कम हो सके।
रविशंकर नगर वार्ड क्रमांक 23 से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले पार्षद अब्दुल रहमान पिछले 5 साल से कृष्णा नगर के आधा किलोमीटर खराब सड़क की मरम्मत के लिए जद्दोजहद करते रहे।सड़क का प्राक्कलन भी बना पर फ़ाइल इस टेबल से उस टेबल घूमती रही, पर काम नही हुआ।पार्षद अब्दुल रहमान ने इस खराब सड़क की मरम्मत के लिए न जाने कितनी बार आयुक्त और अन्य अधिकारियों से गुहार लगाई बावजूद निगम ने इस कार्य पर कोई ध्यान नही दिया। सड़क की हालत इतना खस्ता हो चुकी थी कि लोगो का चलना दूभर हो गया था।आये दिन हादसे हो रहे थे,बड़े बड़े गड्ढे में बारिश का पानी भरा रहता था। एक तरफ आम लोगों की परेशानी और दूसरी तरफ निगम का ढुलमुल रवैय्या ।अंततः अब्दुल रहमान ने अपना दायित्व निभाते हुए 5 माह का मानदेय सड़क की मरम्मत में लग दिए । ट्रेक्टर से मिट्टी गड्ढो में डलवाया ,साथ ही जेसीबी के माध्यम से मिट्टी को लेबल करवाया तब कही जाकर मार्ग आने जाने लायक हो सका। पार्षद के इस पहल की वार्ड के लोग सराहना कर रहे ,वहीँ अब्दुल रहमान अब सच्चे जन सेवक की मिसाल बन गए हैं ।