मुख्यमंत्री भूपेश हुए दिल्ली रवाना…. राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात,सिंहदेव के किसी भी बयान पर प्रतिक्रिया देने से किया इंकार

 

रायपुर 27 अगस्त 2021।ढ़ाई-ढ़ाई साल के सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हो गये हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली दौरे को लेकर मीडिया से बातचीत की।Cm भूपेश बघेल ने दिल्ली जाने से पहले मीडिया से कहा- कल वेणु गोपाल जी का मेरे पास मैसेज आया था आज राहुल जी से मुलाकात हो सकती है…. उनके निर्देश पर मैं वापस दिल्ली जा रहा हूं इसके अलावा मेरे पास और कोई जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री इस दौरान टीएस के बयान पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी के व्यक्तिगत बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा। मुझे हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है।

इधर विधायकों के विधायकों के दिल्ली जाने पर बघेल ने कहा- यह सब बात मुझे मीडिया के माध्यम से पता चली है मुझे ऑफिसियल कोई जानकारी नहीं है…. मुझे दिल्ली बुलाया गया और मैं दिल्ली जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि विधायक अपने नेता से मिलने क्यों नहीं जा सकते, मुझे बुलाया गया है इसलिए मैं जा रहा हूं., कोई बिना बुलाए भी अपने नेता से मिलने जा सकता है। कोरोना वायरस के कारण वैसे भी किसी का जाना नहीं हो पाया, लेकिन अभी वहां गए है तो सभी अपने नेता से मिलेंगे।

Spread the love