चेन्नई सुपर किंग्स का गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव….पूरी टीम हुई आइसोलेट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल की शुरुआत से पहले ही झटका लगा जब उसका एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य Covid-19 पॉजिटिव पाए गए। चेन्नई सुपर किंग्स आज से अभ्यास की शुरुआत करने वाली थी, लेकिन इतने लोगों के Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने की वजह से अभ्यास सत्र को टाल दिया गया है। कप्तान MS Dhoni समेत पूरी टीम के लिए क्वारेंटाइन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई में इस खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को सेल्फ आइसोलेट कर दिया गया है। इन सभी की हालत स्थिर है। इस टी20 लीग की SOP के अनुसार, इन सभी को दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद दो दिनों में इनके दो कोरोना टेस्ट होंगे और वो निगेटिव आने के बाद ही इन्हें बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश दिया जाएगा। टीम का कौनसा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह टीम का भारतीय तेज गेंदबाज है।

सीएसके टीम को आज से अभ्यास सत्र की शुरुआत करना थी, लेकिन अब टीम का अभ्यास सत्र 1 सितंबर से शुरू होगा। सीएसके टीम ने ट्रेनिंग को आगे क्यों बढ़ाया, इसकी आधिकारिक वजह का खुलासा नहीं किया गया है।

CSK टीम ने यूएई पहुंचने से पहले भारतीय खिलाड़ियों के लिए चेन्नई में एक छोटा शिविर आयोजित किया था। इसमें महेंद्रसिंह धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, पीयूष चावला, दीपक चाहर प्रमुख रूप से शामिल हुए थे। सीएसके टीम तीन बार की आईपीएल विजेता है और टम में कई प्रमुख सीनियर खिलाड़ी शामिल है।