अनुपम खेर की माँ ,भाई,भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव….अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। अनुपम खेर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, मेरी मां दुलारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कुछ दिनों से उनको भूख नहीं लग रही थी और वो सोती रहती थी। हमने उनका ब्लड टेस्ट करवाया जो ठीक निकला, इसके बाद डॉक्टर ने उनका सिटी स्कैन कराने को कहा, जिसमें मां के Covid-19 संक्रमित होने का पता चला। इस पर मैंने और मेरे भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया। मेरी रिपोर्ट तो निगेटिव निकली लेकिन मेरे भाई राजू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली। इसके बाद मेरी भाभी रीमा, भतीजी वृन्दा और भतीजे प्रणीत का भी कोरोना टेस्ट कराया। मेरी भाभी और भतीजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली जबकि भतीजे की रिपोर्ट निगेटिव आई। हमने इसके बाद मां दुलारी को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उन्हें हल्का संक्रमण पाया गया है। मेरे भाई और उनका परिवार घर पर सेल्फ क्वारेंटाइन हो गया है। मैंने इस बारे में BMC को सूचित किया और BMC मेरे भाई के घर को सैनिटाइज करेगी।

अनुपम खेर ने कहा, मेरा फर्ज था कि मैं अपने फैंस को इस बारे में सूचित कर दूं कि यदि आपके घर में आपके माता-पिता को भूख नहीं लगी रही तो आप उनका टेस्ट करवा लीजिए। डॉक्टर्स की टीम शानदार काम कर रही है, उनकी जितनी भी तारीफ की जाए, वो कम हैं। मुझे विश्वास है कि आपकी दुआओं से मेरा परिवार जल्दी ही ठीक हो जाएगा।